द्विआधारी विकल्प व्यापार संकेतों franconia


1 लाइव ट्रेडिंग रूम के रूप में वरीयता प्राप्त है, विदेशी मुद्रा बंद करने के लिए द्विआधारी विकल्प प्रतिलिपि 2018 बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल सर्वाधिकार सुरक्षित। यू.एस. सरकार द्वारा अस्वीकरण की आवश्यकता है - स्टॉक, विकल्प, बाइनरी विकल्प, विदेशी मुद्रा और भविष्य के व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको शेयरों, द्विआधारी विकल्प या वायदा बाजार में निवेश के लिए जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप विशेष रूप से लीवरेज उपकरणों जैसे द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग, वायदा कारोबार या विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ खोना नहीं कर सकते। यह वेबसाइट न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल स्टॉक्स, फ्यूचर्स या ऑप्शंस का प्रस्ताव है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए लाभों या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। आप अपने सारे पैसे तेजी से भी खो सकते हैं: खराब बाजार व्यापार की स्थिति, यांत्रिक त्रुटि, भावनात्मक प्रेरित त्रुटियां, समाचार आश्चर्य और आय विज्ञप्तियां कमाई का अस्वीकरण हर प्रयास को सही तौर पर इस उत्पाद का प्रतिनिधित्व किया गया है और इसके संभावित। वहाँ कोई गारंटी नहीं है कि आप इस वेबसाइट के साथ प्रदान की गई तकनीकों और विचार या सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर किसी भी धन अर्जित करेंगे। इस पृष्ठ में दिए गए उदाहरणों को वादे के वादे या गारंटी के रूप में नहीं बताया जाता है। कमाई संभावित व्यक्ति इस पृष्ठ, विचारों और तकनीकों से संबंधित जानकारी का उपयोग करने वाले व्यक्ति पर पूरी तरह से निष्ठावान है। हम इसे एक समृद्ध योजना के रूप में पेश नहीं करते हैं। इस पृष्ठ में दिए गए परिणामों को प्राप्त करने में सफलता के अपने स्तर पर विचार और तकनीकों को समर्पित समय पर, आपके वित्त, ज्ञान और विभिन्न कौशल शामिल हैं। व्यक्तियों के अनुसार इन तथ्यों के अंतर के बाद, हम आपकी सफलता या आय स्तर की गारंटी नहीं दे सकते हैं। न ही हम लोग आपके किसी भी कार्य के लिए जिम्मेदार हैं। इस पृष्ठ में सामग्री ऐसी जानकारी शामिल हो सकती है जिसमें फॉरवर्ड-दिखने वाले वक्तव्य शामिल हैं, जो भविष्य की घटनाओं या भविष्यवाणियों की भविष्यवाणियां प्रदान करते हैं। आप इन तथ्यों को इस तथ्य के आधार पर पहचान सकते हैं कि वे ऐतिहासिक या वर्तमान तथ्यों से सख्त नहीं होते हैं। वे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं जैसे संभाव्य आय या वित्तीय निष्पादन के विवरण के साथ संबंधों के अनुमान, अनुमान, अनुमान, परियोजना, उद्देश्य, योजना, विश्वास, और अन्य शब्दों और समान अर्थ के नियम। हमारे और सभी बिक्री सामग्रियों में से किसी भी और सभी वरीयताओं के लिए कथनों की ब्योरा हमारी आय युक्तियों को व्यक्त करने के लिए तैयार हैं I कई कारक आपके वास्तविक परिणामों का निर्धारण करने में महत्वपूर्ण होगा और कोई गारंटी नहीं है कि आप परिणाम हमारे या किसी भी प्रकार के साथ मिलेंगे, वास्तव में कोई गारंटी नहीं है कि आप हमारी सामग्री से हमारे विचारों और तकनीकों से किसी भी परिणाम प्राप्त करेंगे। ClickBank Keynetics Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है जो डेलावेयर निगम है। बाइनरीओप्शन ट्रांस्डेंसिंगज कीनेटिक्स इंक। से किसी भी तरह से संबद्ध नहीं है, न ही कुंजीनेटिक्स इंक। प्रायोजक है या किसी भी द्विपदीय विशेषाधिकारों के उत्पाद को स्वीकृत नहीं करता है। कुंजीनेटिक्स इंक इस वेब पेज पर सामग्रियों में बाइनरीओप्शन स्ट्रैडिंगजैनल के द्वारा किए गए किसी भी कथन की शुद्धता के बारे में कोई राय नहीं व्यक्त करता है। न्यू टेस्टीमियल अपडेट 81715: मैंने फ्रेंको 8217 के साइट के लिए साइन अप किया है। I8217ve demoing की तरह वह सुझाव है और इसे मार दिया गया है। I8217ll संभवतः एक और हफ्ते के लिए डेमो या तो अपनी रणनीतियों को सही करने के लिए और फिर जीना। मेरे पास फ्रेंको के साथ कुछ भी अच्छा नहीं था, लेकिन मैं उस टिप के लिए धन्यवाद - जेरोम जे आप में से कुछ पहले से ही फ्रैंकॉस सिस्टम के बारे में जान सकते हैं (साइन अप करने के लिए यहां क्लिक करें)। लेकिन उन लोगों के लिए जो परिचित नहीं हैं, मैं आपको इसे जो कुछ प्रदान करता है, उसके एक रन दें: यह द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग ब्रोकरेज खातों के लिए एक प्रणाली है। आप प्रत्येक दिन फ्रेंको व्यापार विकल्प के नाम से एक वास्तविक, लाइव, पेशेवर व्यापारी को देखने के लिए साइन अप करते हैं आप शुल्क का भुगतान कर रहे हैं ताकि आप अपने ट्रेडों की कॉपी कर सकें। वह एक शीर्ष स्तरीय, अविश्वसनीय अनुभव और अंतर्दृष्टि वाले 10-वर्ष के व्यापारी हैं। आप एक समर्थक से सबसे अच्छी, प्रत्यक्ष जानकारी प्राप्त कर रहे हैं फ्रेंको एक वर्ष में छह आंकड़े बनाते हैं - उसे नकल करके, आप अपनी सफलता की नकल की उम्मीद कर रहे हैं इसके 97 हर दो सप्ताह एक कारण Ive के साथ अटक गया और ऑटो बाइनरी सिग्नल का समर्थन किया एक सॉफ्टवेयर प्रोग्राम है जो मुझे द्विआधारी विकल्प सिग्नल देता है, और इसकी वजह यह बहुत सस्ता है इसकी केवल एक बार की खरीद 97. फ्रैंकोस सिस्टम 97 प्रत्येक दो सप्ताह है लेकिन जब फ्रेंको को एक लंबा शॉट से जीत मिलती है, असली सौदा है। इस समीक्षा को पूरी तरह से, मेरे अनुभव के साथ, फ्रांकोस सिस्टम का उपयोग करने के एक महीने के बाद मेरे अनुभव के साथ, अद्यतन करना होगा। तब तक, मैं यह प्रारंभिक समीक्षा पोस्ट करना चाहता था। मैं अपने सिस्टम के बारे में बहुत उत्साहित हूं, अब मुझे इसके बारे में अधिक जानकारी मिली है। प्रशंसापत्र और सकारात्मक समीक्षा, जैसे यह एक बहुत समझदार हैं कोई सवाल नहीं यह एक वास्तविक, गुणवत्ता उत्पाद है सवाल यह है, क्या कीमत के लायक है हम जल्द ही पता लगा सकते हैं कि फ्रैंकोस के व्यापार और विशेषज्ञता द्वि-साप्ताहिक शुल्क के लायक हैं। मैं अपनी आंखों से देखना चाहता हूं कि क्या मैं वास्तव में उसे कॉपी कर सकता हूं और सफलता हासिल कर सकता हूं। (संपादित करें: 81715 अपडेट - पिछले साल मुझे बहुत अच्छा अनुभव था, लेकिन इसके साथ चिपक नहीं हुआ क्योंकि मेरे पास इतनी सारी अन्य चीजें हैं I पर सकारात्मक प्रतिक्रिया के कारण मैं फिर से फ्रेंको का प्रयास कर सकता हूं)। यदि आप फ़्रांसस बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग सिग्नल सिस्टम के बारे में और जानने में रुचि रखते हैं, तो यहां क्लिक करें। वीडियो देखें, इसकी बहुत जानकारीपूर्ण दरअसल, इसके लिए एक घोटाला असंभव है। तुम सचमुच एक समर्थक व्यापार देखने के लिए साइन अप कर रहे हैं आप तुरन्त उन्हें वास्तविक समय में देखते हैं, प्रत्येक दिन व्यापार करना, जीतना और हारना (और हारने से ज्यादा जीतना) परिणाम खुद अपनी कहानी कहते हैं। हेस भी सहायक है और आपको रास्ते में सिखाता है। इस प्रणाली से बहुत प्रभावित IM क्योंकि इसमें कोई शक नहीं कि यह वास्तविक है उन्हें यह प्रचार करने या अपमानजनक दावों की ज़रूरत नहीं है। पुडिंग में सबूत है: अगर फ्रेंको सफल है, तो आप सफल रहे और फ्रेंको एक समर्थक है जो इस सेवा को प्रदान करने से पहले दस साल पहले इस पर एक जीवित बना रहा था। मैं द्विआधारी विकल्पों का कारोबार कैसे शुरू करूं? फ्रैंकस बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग सिग्नल सिस्टम का उपयोग करने के लिए, आपके पास एक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग खाता होना चाहिए - क्रेडिट कार्ड के साथ फंड को आसान करना। यदि आपके पास कोई सवाल है, या यदि आपने फ़्रैंकोस प्रणाली का इस्तेमाल किया है और अपने अनुभव (अच्छा या बुरे) पर एक समीक्षा या प्रशंसापत्र छोड़ना चाहते हैं, तो मुझे ईमेल करें: I क्या होगा अगर मैं द्विआधारी विकल्पों के लिए नया हूँ तो मेरे जैसे सरल है जैसे कि यह द्विआधारी विकल्पों के लिए गाइड है: नौसिखिया: आप सबसे अच्छे नए ऑटो बॉट्स के लिए मेरी मास्टर लिस्ट का उपयोग करना चाहते हैं इंटरमीडिएट: ऑटो बाइनरी सिग्नल एक ठोस, ध्वनि मंच है जो आपके व्यापारिक प्रशंसा को बधाई देता है। यहाँ मेरी समीक्षा है उन्नत: फ़्रैंकोस सिस्टम जाने का तरीका है, लेकिन आपको अपने सिस्टम के लिए अपनी पूर्ण क्षमता हासिल करने के लिए बाइनरी विकल्पों की समझ की आवश्यकता है फ़्रैंको सिस्टम आपकी मदद करता है यदि आप अपने ट्रेडिंग सिस्टम के सभी दस्तावेज और वीडियो कई बार पढ़ते हैं, जब तक कि आप सभी तीर को समझते हैं और ब्लिंकिंग आइटम क्या हैं। एक बार जब आप चमचमाते रोशनी को समझते हैं और आपको समझना है कि 39 आप व्यापार करना चाहते हैं, तो कमरे में प्रवेश करने पर आप अच्छा काम करेंगे, जैसा कि आप जानते हैं कि वह भी बात कर रहे हैं और आपको पता है कि क्या देखना है। मैं अभी जुड़ चुका हूं और उसी तरह महसूस किया है, लेकिन सब कुछ पढ़ना दस गुना मदद करता है। बने रहिए। आपकी ईमानदारी के लिए धन्यवाद। ठीक है, इसलिए मुझे यह समझने में सक्षम होना चाहिए कि रॉय क्या हो रहा है, आपने इसके ऊपर उल्लेख किया है। यदि एक नौसिखिया, एक और दिशा में शुरू होनी चाहिए, जब तक कि आप थोड़ा सीख न लें मैं आपको धन्यवाद द्विआधारी विकल्प गुरु - द्विआधारी विकल्प संकेतों की समीक्षा दलालों amp रोबोट - तुम्हारा और मेरा फ्रेंको 8217 बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल समीक्षा 8211 क्या आपको इस द्विआधारी संकेत प्रदाता के बारे में पता होना चाहिए 8211 2018 अपडेट यह फ्रेंको द्वारा द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल सेवा की मेरी समीक्षा है। मैं आपको कुछ महत्वपूर्ण जानकारी देने जा रहा हूं जो आपको आधिकारिक वेबसाइट पर नहीं मिल सकता है। कोई परीक्षण अवधि की पेशकश की नहीं है तो आपको इस पूरे द्विआधारी विकल्प संकेतों की समीक्षा को ध्यान से पढ़ना चाहिए। यह एक अन्य द्विआधारी विकल्प सिग्नल प्रदाता से बहुत अलग है। यह लाइव है और यह सभी के लिए नहीं है नोट: यह एक समीक्षा है। आधिकारिक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें। आप एक लाइव ट्रेडिंग रूम से कनेक्ट होते हैं। अपनी स्क्रीन पर आपको एक पेशेवर द्विआधारी विकल्प व्यापारी, फ्रैंको की स्क्रीन मिलती है। आप जो देख रहे हैं वो विभिन्न प्रकार की संपत्ति है जैसे कि यूरोयूएसडी, यूएसडीजेपी, गूगल स्टॉक आदि। लेकिन असली सौदा यह है कि आप लाइव द्विआधारी विकल्प व्यापारिक सिग्नल, उस चार्ट पर कॉल करने के लिए ओर इशारा करते हुए तीर के रूप में कॉल करें या खरीदने या बेचने के लिए खरीदें और डाउन करें। आप ध्वनि प्राप्त कर सकते हैं, और आप फ्रैंको के बारे में क्या बात सुन सकते हैं। वह कई बाज़ार स्थितियों का वर्णन करता है। क्या आपको एक व्यापार रखना चाहिए, चाहे कोई खबर हो, और आपको व्यापार बंद करना चाहिए और कई और अधिक। इसके अलावा, आप शुरुआत से ही जानते हैं कि एक दिन व्यापार के लिए बहुत अच्छा नहीं है। आप इसे बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सिग्नल सर्विस के साथ नहीं कर सकते हैं जो ईमेल या एसएमएस द्वारा अलर्ट भेजता है। आप इसे बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के साथ भी नहीं कर सकते। लाइव द्विआधारी विकल्पों का सारांश फ्रैंको द्वारा देता है इस द्विआधारी विकल्प व्यापार संकेतों की समीक्षा के महत्वपूर्ण बिंदुओं के बारे में बात करें। फ्रैंको अपनी अलर्ट देने के लिए एक द्विआधारी विकल्प सिग्नल सॉफ्टवेयर का उपयोग करता है.एक जो कि आप अपनी स्क्रीन पर प्राप्त करते हैं जबकि मुख्य सॉफ्टवेयर किसी के लिए उपलब्ध है, फ्रेंको सिग्नल एल्गोरिथम का मालिक है यह 6 अलग-अलग व्यापारों पर आधारित है जो निश्चित रूप से प्रकट नहीं होता है :-) यह एक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल सॉफ्टवेयर है जिसे मैंने कहीं और नहीं देखा है। द्विआधारी विकल्प संकेत है कि आप अपनी स्क्रीन पर लाइव होते हैं, अल्पकालिक सिग्नल, 60 सेकंड 2 मिनट और 5 मिनट के सिग्नल होते हैं। कभी-कभी फ्रेंको 15 मिनट के संकेतों का उपयोग करते हैं, लेकिन उसने उन्हें अब तक हटा दिया है। अधिकांश बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग संकेतों में 60 सेकेंड हैं इसलिए कोई समस्या नहीं है अधिकतर द्विआधारी विकल्प दलाल उन्हें पेश करते हैं। 2 मिनट और 5 मिनट के संकेतों के लिए आप जीटीओपॉशन के साथ खाते खोल सकते हैं या यहां 150 बोनस या 5 जोखिम मुक्त व्यापार प्राप्त कर सकते हैं। यह सबसे अच्छा विकल्प दलालों में से एक है जो सभी तीन और अधिक शॉर्ट-टर्म बाइनरी ट्रेडिंग विकल्पों की पेशकश करता है और यूएस ट्रेडर्स को स्वीकार करता है (मेरी विनियमित ब्रोकर सूची एम्प तुलना देखें)। बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग सिग्नल की समीक्षा 8211 लाइव स्क्रीन जब फ्रेंको ने एक व्यापार रखा है, फ्रैंको 9.30 बजे से 11:30 बजे ईएसटी पर बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सिग्नल को कमरे में खोलता है। ऐसा कुछ ऐसा है जो अमेरिका में उन लोगों के लिए एक समस्या पैदा कर सकता है जो एक नियमित कार्यक्रम में काम करता है। लेकिन अगर आप यूरोप, रूस, मध्य पूर्व या एशिया में रहते हैं तो यह आदर्श समय सीमा है। मूल्य: कीमत दो सप्ताह के लिए 97 है। अन्य द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल प्रदाताओं की अधिकांश लागत आमतौर पर इस कीमत के आधा के आसपास होती है। आप इसे मेरे अन्य द्विआधारी विकल्प सिग्नल समीक्षाओं में देख सकते हैं। लेकिन अगर आप वास्तविक मूल्य-पैसे के बारे में सोचते हैं, तो यह सस्ता हो सकता है। मुझे ऊपर वर्णित सभी अनूठे फायदे के कारण. लेकिन कोई मुकदमा नहीं है, इसलिए मैं इस बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सिग्नल समीक्षा पर कुछ विवरण लिख रहा हूं। आप भी लाइव समर्थन प्राप्त करते हैं और आप फ्रेंको से जो चाहें पूछ सकते हैं और वह लाइव जवाब देते हैं। द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल परिणाम मेरे द्वारा लिखा गया कोई भी अन्य बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल की समीक्षा के विपरीत कोई मानक परिणाम नहीं हैं। मैं समझाने जा रहा हूं कि क्यों दो घंटे के दौरान लाइव ट्रेडिंग रूम में बहुत सारे संकेत हैं, फ्रैंकस स्क्रीन पर उत्पन्न होते हैं। शायद 10, व्यापार दिन के आधार पर शायद कम या बहुत अधिक। इन द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग संकेतों में से कुछ मजबूत हैं, कुछ कमजोर और कुछ बीटीटी कॉल जैसे फ्रैंको उन्हें फोन करता है। बीटीटी सबसे ताकतवर संकेत हैं और तालिका को बैंग के लिए खड़ा है। आप जानते हैं कि किस वर्ग में प्रत्येक द्विआधारी विकल्प का संकेत है, फ्रैंको इसे कहते हैं। लेकिन इसके ऊपर आप के लिए और कितने उनमें से एक व्यापार रखेगा। यह निर्भर करता है कि आप किस प्रकार का व्यापारी हो। या आपके द्विआधारी विकल्प ब्रोकरों के खाते में आपका शेष राशि क्या है इससे पहले कि मैं यह द्विआधारी विकल्प व्यापार संकेतों की समीक्षा (अद्यतन: फ्रेंको के साथ 2 साल का व्यापार) लिखने से पहले फ्रेंको के साथ 5 महीने का व्यापार करता हूं। और मैं केवल सात दिन खो चुका हूं ये वास्तव में खराब दिन थे। लेकिन निश्चित रूप से मैंने पहले हफ्ते में एक द्विआधारी विकल्प डेमो अकाउंट का इस्तेमाल किया, जब तक कि मैं द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल सेवा कैसे काम करता हूं। आप इसे भी ठीक से करना चाहिए। आप यहां जीओटोप्शन के साथ ब्रोकर डेमो अकाउंट खोल सकते हैं। मेरा स्कोर 2-0 से 12-0 या 7-3 से बदलता है और वास्तव में उनके बीच अधिकांश दिनों में.यह निश्चित रूप से मेरा सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प सिग्नल सेवा है। फ्रैंको के साथ यह 2 घंटे का व्यापार वास्तव में मेरे लिए नियमित 8220 जॉब 8221 है मैं एक कम्प्यूटर इंजिनियर के रूप में ज्यादा पैसे कमा रहा हूं। लाइव बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सिग्नल रूम के व्यापारी अक्सर अपने परिणामों की घोषणा करते हैं। वे इसे लाइव चैट पर करते हैं जो हर कोई देखता है और लिख सकता है। तो आप फ्रैंको के साथ व्यापार के अपने पहले दिन से यह देख सकते हैं कि यह कितना सफल है। लेकिन आपको यह याद रखना चाहिए कि कई व्यापारियों ने शतरंज रणनीति का इस्तेमाल किया.इसका मतलब है कि अगर कोई पहला व्यापार खो देता है और रखता है, 20 कहता है, वह अगले व्यापार पर 35 या 40 स्थान रखता है। दूसरा व्यापार जीतने वाला है, तो स्कोर 1-0 और 1-1 नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने बरामद किया है पहले खो व्यापार से नुकसान। यह आप को भ्रमित कर सकते हैं यह एक और कारण है कि मैंने यह द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल समीक्षा बनाया है। आपको लाइव ट्रेडिंग रूम के पुराने सदस्यों से मिले परिणाम 7-0 या 9-1 या 13-2 या ऐसा कुछ भी हो सकता है। खराब दिनों के दौरान स्कोर कम है। लेकिन अगर आपको यह परिणाम न मिलने से निराश न हो शुरुआत। जैसा कि मैं अपने द्विआधारी विकल्प प्रो संकेतों की समीक्षा में भी कहता हूं। इसके बाइनरी विकल्प सिग्नल की रणनीति में इस्तेमाल होने में कुछ समय लगता है। जबकि कई द्विआधारी विकल्प व्यापारिक संकेत हैं, फ्रैंको स्वयं प्रत्येक दिन एक या तीन ट्रेडों रख सकता है। वह अधिक जगह नहीं कर सकते उसे लाइव ट्रेडिंग रूम के सदस्यों से बात करना और मार्गदर्शन करना होगा। मई 2018 का अद्यतन: हमेशा की तरह हमेशा अच्छा होता है निश्चित रूप से कुछ बुरे दिन थे। लेकिन, सामान्य तौर पर, व्यापारियों के पास एक ही सफलता दर होती है। आज बहुत से लोग द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल के साथ व्यापार कर रहे हैं, जो आज भी अच्छा पैसा बनाते हैं। बाजार पिछले वर्ष बदल गए हैं और कई सिग्नल सेवा उन प्रदर्शनों को पूरा करने में नाकाम रही हैं जो उन्होंने पहले किया था । लेकिन फ्रेंको ने अनुकूलित किया है। मेरे स्वास्थ्य के मुद्दे के कारण मैं थोड़ी देर के लिए व्यापार नहीं कर रहा था। लेकिन मैंने उन व्यापारियों से बात की जो मेरे पीछे आये और परिणाम की पुष्टि की। महत्वपूर्ण सलाह: मेरे साथी व्यापारियों, आप को खोने के जोखिम से अधिक धन का निवेश कभी नहीं करना चाहिए। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं है जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं, आप एक खराब सप्ताह में व्यापार शुरू कर सकते हैं और अपने सभी निधियां खो सकते हैं। यह वेब पर हर बाइनरी विकल्प सिग्नल प्रदाता पर लागू होता है विशेष रूप से नकली 8220808221 या 8220858221 के लिए आप अधिकतर वेबसाइटों में आते हैं धन के साथ शुरू करें जो आप खोने के लिए तैयार हैं, और जब आप जीतते हैं, तो अर्जित लोगों के साथ व्यापार करें यदि आप इन स्टॉप को खो देते हैं अधिक निवेश न करें किसी भी संकेत सेवा कई महीनों तक एक पंक्ति में जीत सकती है और फिर बाजार में कुछ बदलाव आ सकता है और यह खोने और खोने शुरू हो जाता है..यह विनाशकारी हो सकता है आप आशा करते हैं कि यह वापस आ जाएगा लेकिन यह doesn8217t. और आप अधिक निवेश ... इसे ठीक से बंद करो। फ्रैंको 8217 बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग सिग्नल की समीक्षा 8211 निष्कर्ष आप हफ्ते की एक जीत वाली लकीर से दूर हो सकते हैं और खराब ट्रेडिंग दिवस पर बहुत पैसा खो सकते हैं। यदि आप रोगी नहीं हैं (जो कि मैं था) आपको एक मजबूत पेट की कोई भी परीक्षण अवधि की ज़रूरत नहीं है (लेकिन भुगतान प्रोसेसर द्वारा प्रदत्त 60-दिन की धन-वापसी की गारंटी के साथ) वास्तव में बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल, लाइव स्क्रीन-शेयर, लाइव ऑडियो हर दिन कई कई संकेत आप फ्रेंको द्वारा बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों सीख सकते हैं आप इन्हें बाद में स्वयं का उपयोग कर सकते हैं सभी व्यापारिक संकेतों की सबसे अच्छी सफलता दर, यहां पर क्लिक करें, फ्रेंकोबरीरी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल द्वारा द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल सेवा का प्रयास करने के लिए यहां क्लिक करें - आप को द्विआधारी विकल्प का व्यापार क्यों सीखना चाहिए यदि आपको कभी भी अच्छा अपने आप को व्यापार करने के बारे में जानने के लिए और इन सभी तथाकथित गुरुओं और मान्य ग्रेल सिग्नल प्रोवाइडर्स को भूल जाने की वजह से, कृपया हमारी टीम के किसी एक सदस्य, मार्टी, द्वारा इस समीक्षा को पढ़ लें। (मंडला) फ्रैंको द्वारा द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिग्नल (बीओटीएस) के साथ हमारे अनुभव की यह मेरी समीक्षा है यह थोड़ी देर होगी, जैसा कि एक वास्तविक व्यक्ति से है, जो वास्तव में सेवा का इस्तेमाल करता था यह संक्षिप्त संक्षिप्त कॉल में कार्यकारी सारांश को तोड़ा गया है, और एक विस्तृत समीक्षा जिसे विस्तृत सारांश कहा जाता है मैं किथ के अनुशासित अनुयायियों में से एक हूं, और मुझे बीओटीएस और किथ मान से मुआवजा नहीं मिलता है। हम हफ्ते के रोज़ व्यापार में भाग लेते थे, लेकिन दूसरे सप्ताह की शुरुआत के बाद, हमारे पास पर्याप्त था, और व्यापार बंद कर दिया। हमने कोई लाभ नहीं बनाया, लेकिन कोई भी बड़ा नुकसान भी नहीं हुआ। नीचे हमारे अनुभव का एक पठन करें, और अपना मन बनाएं कार्यकारी सारांश का आनंद लें: - मैं किसी भी कीथ टीम या नए सदस्यों को अपनी वास्तविक व्यापारिक अनुभव के आधार पर बीओटीएस सेवा का उपयोग करने के लिए कीथ्स ट्रेडिंग साइट के लिए नहीं सुझाऊंगा। कृपया अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए विस्तृत सारांश को पढ़ें। बीओटीएस सेवा की मेरी रेटिंग (1-5, 5 से सर्वश्रेष्ठ, 1 सबसे खराब है): 1. ग्राहक अनुभव: -1, 2. पैसे का मूल्य: 97 परफ्यूडेडईट (प्रत्येक 2 सप्ताह) में, बहुत महंगा है ऐसे खराब अनुभव वे तुरंत हमारे पैसे वापस लेने के लिए यश प्राप्त करते हैं, क्योंकि हमने इसे 14 दिनों के भीतर रोक दिया था। 3. वेबसाइट उपयोगिता: 2, जैसा कि साइट कुछ हद तक शौकिया तरीके से तैयार की गई है। 4. संकेतक: 4, हम सिर्फ ईमानदारी से खूनी चीजें नहीं देख पा रहे हैं 5. लाइव टीम रूम: 1, एक अच्छा विचार है, लेकिन निष्पादन बहुत खराब था, आप अपना समय बर्बाद कर रहे होंगे 6. सेवा की प्रभावशीलता: -1 , नीचे मेरे विस्तृत सारांश को पढ़ें, nuff ने कहा। 7: लाभ एम्प हानि: 0 हमने वास्तव में दो हफ्तों में हमारे बीच कुल 5 ट्रेडों का कारोबार किया था, इसलिए सेवा के बारे में बात कर सकते हैं। हम हफ्ते के रोज़ व्यापार में भाग लेते थे, लेकिन दूसरे सप्ताह की शुरुआत के बाद, हमारे पास पर्याप्त था, और व्यापार बंद कर दिया। हमने कोई लाभ नहीं बनाया, लेकिन कोई भी बड़ा नुकसान नहीं हुआ। मेरे दो सेंट। कीथ मान इस प्रकार की सेवा की पेशकश कर रहे थे, वह एक करोड़पति बन गया था लेकिन वह यह पेशकश नहीं कर रहा था। (अभी तक)। -) बीओटीएस सेवा की मेरी समग्र रेटिंग 1.3 है, लेकिन मेरी सलाह अब बीओटीएस से बचने के लिए है। ऐसा नहीं है कि इस प्रकार की सेवा का विचार बुरा है, वास्तव में इसके विपरीत है। जब तक कि चार्ट का वास्तविक दृश्य बदल नहीं जाए, और व्यापारी जल्दी ही बदल जाए, मैं बोतों के लिए अच्छे पैसे देने के लिए किसी को भी सुझा नहीं सकता। विस्तृत सारांश: मेरी पत्नी (टीम रूम में Amerozzy) और मैं बीओटीएस सेवा का परीक्षण करने के लिए लगभग 4 सप्ताह पहले बीओटीएस सेवा के लिए साइन अप किया था। हम यह देखना चाहते थे कि हम फ्रेंको से क्या सीख सकते हैं और देख सकते हैं, ठीक है, अगर हम इसका उपयोग करके कुछ नामुमकिन पैसा बना सकते हैं। चूंकि कीथ ने बीओटीएस की अपनी समीक्षा में यहां उल्लेख किया है, हम देखना चाहते हैं, अगर हम लाइव ट्रेडिंग संकेतों से कुछ वास्तविक पैसे कमा सकते हैं। भगवान का शुक्र है, हम केवल पेपर-ट्रेडेड, और फिर थोड़ी सी पैसे का इस्तेमाल किया। हम वास्तविक पैसे का इस्तेमाल करते थे, क्योंकि पेपर ट्रेडिंग व्यापार के दौरान समान अनुभव नहीं देता है। लड़का, यह एक गलती थी, शुरू करने के लिए, मुझे आपको एक विचार देने की इजाजत दें, जैसा कि आप क्या इंतजार कर रहे हैं, जब आप बीओटीएस में शामिल होते हैं। बहुत कुंद होना, हम शुरुआत से बीओटीएस सेवा के साथ भ्रमित थे। जो भी आप प्राप्त करते हैं, जब आप शुरू में साइन अप करते हैं तो एक वर्डप्रेस ब्लॉग पर एक लॉगिन होता है, जहां आपको ब्लॉग के बहुत नीचे में सदस्यों को लॉगइन करना पड़ता है i. e. कोई निर्देश नहीं, कैसे शुरू करने के बारे में कोई भी फाइलें, कोई संकेत सेटअप आदि नहीं। अगर आपने पहले से ही कीथ सेवा का इस्तेमाल किया है, तो आप जानते हैं कि वह आपको शुरुआत से ही सब कुछ दे रहा है, ताकि वीडियो, सेटअप, संकेतक, स्पष्टीकरण एट अल और सभी मुक्त करने के लिए। इसके बाद, यह सिग्नल सेवा नहीं है, जिससे वे आपको सिग्नल भेजते हैं, बल्कि आप चैट रूम में लॉग इन करते हैं और फ्रेंको व्यापार को 2 घंटे, सप्ताह में 5 दिन के लिए 10 परिसंपत्तियों के बारे में देखते हैं। तो, हमने सोचा कि बिट अच्छा था जब आप लॉग ऑन करते हैं, तो फ्रैंको द्वारा स्वयं को संदेश भेजते हुए बहुत से चैट कर रहे हैं। तो, कई बार मजाक उड़ाया जाता है, लेकिन एक अच्छी, तंग टीम से उम्मीद की जानी चाहिए। मॉनिटर पर आप जो देखते हैं वह वास्तव में अपने डेस्कटॉप पर फ्रैंकस चार्ट होता है, और उसमें हम बीओटीएस के साथ मिले पहला मुद्दा है, आप अपने चार्ट को बिल्कुल स्पष्ट रूप से नहीं देख सकते हैं, हम अपने चार्ट को बड़ा बनाने के लिए स्क्रीन को आकार देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम सिर्फ उन्हें देख नहीं पाए, यहां तक ​​कि 36 मॉनीटर पर भी वह अपना स्काइप का नाम और ईमेल प्रदान करता है, लेकिन उसने मेरे आमंत्रण को कभी स्वीकार नहीं किया, ताकि मैं उसे स्क्रीन साफ ​​करने के लिए कहूंगा, और उसने कभी भी किसी भी ईमेल का जवाब नहीं दिया उसे अपने चार्ट एट अल के दृश्य में सुधार करने के लिए इसलिए, यह एक खराब ग्राहक अनुभव भी था हमारे अगले अनुभव में बीओटीएस चार्ट और संकेतक (इंडीज़) के साथ था। फ्रेंकोबॉट्स आपको एमटी 4 पर अपने चार्ट सेटिंग्स को ईमेल में नहीं भेजते हैं, बल्कि वे फ्रेंको उन्हें टीम के कमरे के चार्ट बॉक्स में पोस्ट करते हैं, अगर वह पता लगाता है कि आप नए हैं तो, फिर आप लाइव ट्रेडिंग के दौरान अपना खुद का चार्ट तैयार करने के लिए जाते हैं, जो नए व्यापारियों के लिए एक खराब रवैया है। उस फाइल में वह आपको भेजता है, जिससे कि आप एमटी 4 में समान चार्ट प्रोफाइल सेट कर सकते हैं, वे स्पष्ट रूप से आपको बताते हैं कि वे आपको अपना स्वामित्व गति संकेतक और श्रव्य अलर्ट नहीं भेजेंगे। ठीक है, हमने सोचा, उचित है, आपको बौद्धिक संपदा उर्फ ​​आईपीआर की रक्षा करने की आवश्यकता है, इसलिए टीम कक्ष में ही रहना है, और फ्रैंको व्यापार देखना बहुत सारे व्यापार करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, सही ईमानदारी से और बीओटीएस को निष्पक्ष होना , ये संकेतक बीओटीएस का सबसे अच्छा हिस्सा हैं, और यहां हमारी टीम के लिए दिलचस्प होगा। वे सभी परिसंपत्तियों के विदेशी मुद्रा जोड़े को एक साथ बंद करने के लिए आपको सतर्क करने के लिए सतर्क करते हैं कि USDX, DAX, और 6J ट्रेंडिंग हैं, और आपको एक समय के लिए खड़े रहना चाहिए। लेकिन उसमें अगले बड़ी समस्या है जो हमने पाई है। लाइव ट्रेडों का वास्तविक संकेत लेने के लिए वास्तविक जीवित व्यापार संकेतों बीओटीएस के बारे में बात करते हैं, पहली जगह में साइन अप करने का कारण। जैसा कि मैंने ऊपर उल्लेख किया है, टीम के कमरे में फ्रेंको से बहुत मज़ाक आता है। वह एक इटालोन-कैनेडियन है, और खराब इटालियंस पर अपने खराब इतालवी बाहर की कोशिश करता है जो सेवा में शामिल हो गए। यह इतना बुरा नहीं होगा, लेकिन वह व्यापार की स्थापना की याद रखता है, जबकि इटालियन में निंदा करना, जो दोनों परेशान हैं फ़ैंको आपके द्वारा व्यापार के दौरान भेजता है, वे वास्तव में आपको अंग्रेज़ी में केवल फ्रेंको के पाठ को बताते हैं, इसलिए आंकड़े देखें वे आपको यह भी बताते हैं कि, फ्रेंको वास्तविक व्यापार संकेतों को कैसे कॉल करना है। यदि वह अंतिम व्यापार सेटअप देखता है, तो वह इसे स्पष्ट रूप से कॉल करेगा यह एक शब्द है, हम कभी भी नहीं भूलेंगे जिस तरह से वह कमरे को चलाता है वह सबसे अच्छे रूप में अराजक होता है। वह कहता है कि अब, अल्टीमेट ट्रेड सेटअप, दोस्तों, तो आप 836425-100 (कुछ 8364200) पर ऑप्शन बिल्डर व्यापार के लिए थप्पड़ मारते हैं, केवल फ्रेंको के लिए कहें तो यह अंतिम व्यापार सेटअप होता, अगर हम इस समय व्यापार कर रहे थे। तो, तो आपके पास कमरे में कई लोग हैं, जो पाठ संदेश, डब्ल्यूटीएफ हां, यह सच है, और ऐसा अक्सर हुआ जब हमें पता नहीं था कि जगहों के लिए अब व्यापार कब हो। उसके पास इतने सारे घंटियाँ और सीटी चलती हैं, एक ही समय में, हम बस ध्वनि को बंद कर देते हैं, हमारे पास हमारी सीओजी अलर्ट एट अल है, लेकिन कम से कम वे एक बात को संकेत करते हैं, बीओटीएस श्रव्य अलर्ट एक बुरे बच्चों के संगीत समूह की तरह थे, अगर आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है अंत में, मुझे चार्ट सेटअप और संकेतक बीओटीएसफ्रैंको का इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल करने की अनुमति दें। वह सिर्फ एसएमए का उपयोग करता है, साथ ही गति संबंधी अलर्ट (प्रत्येक एसेट पर लाल एम्प हर्ट बार-लाइट इंडिकेटर ऊपर और नीचे बढ़ रहा है), फिर चार्ट पर 2-3 तीर मुद्रित किया जा रहा है, जो पीले डॉट के साथ है जो अल्टीमेट ट्रेड सेटअप के लिए फ्लैश हो सकता है , और जाहिर है, श्रव्य अलर्ट के सभी सर्कस 2-3 मुद्रित तीरों और डॉट वास्तव में एक अच्छा विचार थे, क्योंकि वे गति इंडीज़ थे, यदि आप कभी भी खूनी चीजों को देख पाए तो, जैसा कि आप ऊपर से देख सकते हैं, कुछ अच्छी चीजें हैं जो हम एक टीम हमारे व्यापार की शैली के लिए अपनाने कर सकती है, लेकिन सेवा में शामिल होने पर विचार करने वालों के लिए एक चेतावनी भी है। यदि आप बीओटीएस में शामिल होते हैं, तो हमारे संदेश को यहां से हरा दें यहां से Amerozzy मेरी समीक्षा से: अपना समय और धन बर्बाद मत करो - इसकी बकवास। - डी ईटीएक्स कैपिटल बाइनरी विकल्प ईटीएक्स कैपिटल वित्तीय आचरण प्राधिकरण, लंदन द्वारा विनियमित है। बंधी हुई ट्रेडों और अपना पैसा वापस प्राप्त करें अपने स्वयं के व्यापार को निर्धारित करने की योग्यता 200 न्यूनतम खुलने की शेष राशि 5 न्यूनतम व्यापार राशि 60 सेकंड से अगले दिन की समाप्ति की अवधि के लिए संपत्तियों का व्यापक चयन नि: शुल्क डेमो खाता अत्यधिक अनुशंसित एलटीएलटी अपने मुफ्त डेमो खाते प्राप्त करें gtgt बाइनरी विकल्प व्यापार प्रतिलिपि स्टॉकपायर बाइनरी विकल्प स्टॉकपायर उम्र के लिए आस पास रहा है और समाप्ति की अवधि के साथ एक अच्छा मंच है जिसे आप स्वयं चुन सकते हैं। उन सभी वर्षों में भुगतान के साथ कभी भी कोई मुद्दा नहीं जो उनका उपयोग करते हैं। 250 न्यूनतम उद्घाटन शेष हालांकि अमेरिकी व्यापारियों को स्वीकार नहीं करता है स्पोर्ट्स ट्रेडर्स रोबोट जोखिम प्रकटीकरण यू.एस. सरकार की अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन फ्यूचर्स और ऑप्शंस ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। एकता शक्ति अस्वीकरण है कृपया सुझाए गए दलालों पर खातों के लिए साइन अप करने के लिए दिए गए लिंक का उपयोग करें। मुझे एक रेफरल बोनस (धन्यवाद) मिलता है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि ये वे हैं जो मैं उपयोग करता हूं और मेरे पास अच्छा काम करने वाला संबंध है। इसलिए यदि आपके पास किसी ब्रोकर के साथ कोई समस्या है जिसे मैंने सुझाया है और आपने अपने एक लिंक या बैनर के माध्यम से साइन अप किया है, तो मैं आपके साथ किसी भी समस्याओं का समाधान करने के लिए कंधे पर खड़े रहूँगा जो आप अनुभव कर सकते हैं। समुदाय के साथ कि हम कैसे व्यापार द्विआधारी विकल्प लाभप्रद तरीके से निर्माण कर रहे हैं, अगर हम कभी भी किसी भी समस्या या दलालों से बुरा व्यवहार करते हैं, तो यह हमें सामूहिक रूप से एक मजबूत एकीकृत मोर्चा प्रदान करता है। मेरी वेबसाइट howtotradebinaryoptionsprofitably और सिफारिश की दलाल (एस) का उपयोग करके, आप सहमत हैं कि सिफारिश दलालों के व्यवहार के लिए मुझे जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है। मैं उन्हें सद्भावना में सुझाता हूं, लेकिन निश्चित रूप से मेरे पास उनके व्यवहार पर कोई नियंत्रण नहीं है।

Comments