हेक्टर विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम डाउनलोड


एक संबद्ध बनें प्रति बिक्री 135 शुद्ध आयोग हमारे सहबद्ध पेज में आपका स्वागत है इस पृष्ठ में आप एक शीर्ष सहबद्ध बनने के लिए और 3 एसएमए विदेशी मुद्रा प्रणाली को बढ़ावा देने के लिए शानदार आयोगों की कमाई के बारे में जानने के लिए आवश्यक सभी चीज़ें सीखेंगे। उत्पाद की कीमत 1 9 7 है और सहबद्ध आयोग 75 है। जो आपके द्वारा उत्पन्न प्रत्येक बिक्री के लिए 135 आयोग के बराबर है (Clickbank कमीशन पहले ही कटौती की गई)। एक पेशेवर वेब डिज़ाइनर द्वारा डिज़ाइन किया गया विक्रय पृष्ठ, उच्च रूपांतरण दरों को बाहर निकालना साबित हुआ है इसके अलावा, सिस्टम वास्तव में एक रॉक-ठोस उत्पाद है जो ग्राहक संतुष्टि को उच्च और रिफंड दर बहुत कम रखता है। 3 एसएमए विदेशी मुद्रा प्रणाली के लिए यह उत्पाद कौन है नौसिखिया और मध्यवर्ती विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए बनाया गया है जो एक रोमांचक और सफल व्यापार प्रणाली की तलाश में हैं। यह एक बहुत बड़ा बाजार है, जिसमें भूख वाले हजारों लोग दैनिक आधार पर आते हैं, और उन सभी लोगों को ए) बुनियादी शिक्षा की आवश्यकता होती है और बी) सफल होने के लिए सही उपकरण। वास्तव में 3 एसएमए विदेशी मुद्रा प्रणाली क्या प्रदान करता है। आय की संभावनाएं अंतहीन संबद्ध पुरस्कार हैं जैसा कि पहले ही कहा गया है, उत्पाद की कीमत 1 9 7 है और सहबद्ध आयोग 75 है, जो हर बिक्री के लिए 135 आयोग के बराबर है, जो आपको रूपांतरण दर उत्पन्न करता है। यदि ट्रैफ़िक अच्छी तरह से लक्षित है, तो आप उम्मीद कर सकते हैं कि पेज पर भेजे जाने वाले विज़िटर के 4 से 6 के बीच कनवर्ट करें। आपको कैसे भुगतान किया जाता है सभी सहबद्ध भुगतान और बिक्री की ट्रैकिंग Clickbank, इंटरनेट नंबर एक सहबद्ध नेटवर्क द्वारा नियंत्रित की जाती है। वे हर दो सप्ताह में अपने सभी आयोगों के साथ आपको एक चेक भेज देंगे ताकि आपको नियमित और सही भुगतान किया जाएगा। शुरू करना। सबसे पहले आपको एक ClickBank सहबद्ध खाता बनाना होगा। इसकी नि: शुल्क, पीड़ारहित और जल्दी से क्लिकबैंक अपने सहयोगी नेटवर्क के साथ बहुत ही पेशेवर है, ताकि आप अपने खाते को बिना किसी समय चलने और चलाने की उम्मीद कर सकें। एक बार जब आप क्लिकबैंक के सदस्य बन जाते हैं, तो आप हॉप्लिंक के माध्यम से बिक्री पृष्ठ पर विज़िटर भेज सकते हैं, जो कि आपकी सहबद्ध आईडी के अंदर यूआरएल के साथ कुछ भी नहीं है। केवल उस यूआरएल को बढ़ावा देने और ट्रैफिक भेजने के लिए 3 एसएमए विदेशी मुद्रा प्रणाली है: ZZZZZZ. hectortra. hop. clickbank (जहां zzzzzz आपका ClickBank आईडी है) मेलिंग सूची: 3 एसएमए विदेशी मुद्रा प्रणाली को बढ़ावा देने का सर्वोत्तम संभव तरीका अपनी मेलिंग सूची को व्यक्तिगत सिफारिश भेजना है यहाँ नीचे आप एक मानक ईमेल संदेश प्राप्त कर सकते हैं, जिसे आप इसे अपने ऑटोरेस्पोन्डर प्रसारण में कॉपी कर सकते हैं, और निश्चित रूप से इसे फिर से शिल्प के रूप में आप चाहते हैं। वैसे, आपके लिए वास्तविक Clickbank आईडी क्लिकबैंक हॉप्लिकिंक पर ZZZZZZ को बदलने के लिए न भूलें, और संदेश के अंत में अपना नाम जोड़ने के लिए न भूलें। उत्पाद ग्राफिक्स: यहां आप 3 एसएमए विदेशी मुद्रा प्रणाली के लिए उत्पाद ग्राफिक्स का चयन कर सकते हैं। अपने पसंदीदा एक को चुनें, अपनी वेबसाइट पर एचटीएमएल कोड की प्रतिलिपि बनाएं और पेस्ट करें और उस पर अपने संबद्ध लिंक को एम्बेड करें एंबेडेड विडियो: एक वीडियो के साथ अपने वेबसाइट के ब्लॉग आगंतुकों को कैसे मिस्साइज़ करना वीडियो इंटरनेट मार्केटिंग की दुनिया में उच्चतम रूपांतरण दरों को खींचते हैं और एक स्ट्रीमिंग वीडियो डालते हैं। आपकी वेबसाइट निस्संदेह आपकी बिक्री को बढ़ावा देगा अपने हॉपलैंक के साथ उत्पाद को बढ़ावा देने वाली कुछ लाइनों के साथ इसे लपेटकर मत भूलना। यहां नीचे आप अपने वीडियो या ब्लॉग में एम्बेड करने के लिए दो वीडियो और उनके संबंधित HTML कोड पा सकते हैं। इस वेबसाइट को प्रदर्शित करने के लिए अपनी वेबसाइट या ब्लॉग पर नीचे दिए गए HTML कोड को कॉपी और पेस्ट करें इस वेबसाइट को प्रदर्शित करने के लिए नीचे अपनी वेबसाइट या ब्लॉग पर HTML कोड चिपकाएं और अपनी वेबसाइट पर ग्राफिक बैनर और एम्बेडेड वीडियो का प्रयोग करें, अपनी मेलिंग सूची पर ईमेल अनुक्रम और एक Google Adword अभियान आपको अपने लिए बहुत सारे बिक्री और कमीशन उत्पन्न करेगा। 3 एसएमए विदेशी मुद्रा प्रणाली एक अद्भुत उत्पाद है जो अद्भुत रूपांतरण दर प्रदान करती है और मैं सकारात्मक हूँ आप इसे बढ़ावा देने के द्वारा शानदार आय कर देगा अंत में, यदि आपके पास कोई सवाल है या उद्यम प्रस्ताव में शामिल हों, मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें। मुझे लाभ में आपकी सहायता करने में खुशी होगी, यू.एस. सरकार आवश्यक अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन वायदा और विकल्प ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या संभवतया योग्यता या हानि प्राप्त करने के लिए उनको दिखाएगा। हेक्टर डेविल (हेक्टर ट्रेडर) विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स हेक्टर ट्रेडर आपको अभी तक एक और ब्लैक-बॉक्स ट्रेडिंग सिस्टम नहीं दे रहा है जो आपको एक पूर्ण विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रदान कर रहा है इसलिए आप वास्तव में सीखते हैं कि कैसे ब्लैक बॉक्स सिस्टम द्वारा उत्पन्न सिग्नलों को अंधा कर देने के विरोध में व्यापार करना है। एक महत्वपूर्ण अंतर है जब आप केवल एक सिस्टम का पालन करते हैं, तो आपको व्यापार निर्णयों के बारे में काफी समझ में नहीं आते हैं, जो आपको एक संयोजन के द्वारा उत्पन्न संकेतों का पालन करते हैं संकेतक जो उस सटीक समय पर सही या सही नहीं हो सकते हैं। आदेश के हाथ में, जब आप वास्तव में व्यापार सीखते हैं कि आप पूरी तरह से समझ सकते हैं कि यह या उस व्यापार के फैसले पर क्यों विचार किया गया है और यह या वह कार्रवाई क्यों की जाती है लेकिन आगे बढ़ने से पहले, मुझे आपको अपने कई लाइव व्यापार वीडियो में से एक दिखाएं ताकि आप मेरे व्यापार के प्रकार के बारे में सोच सकें। आप तुरंत नोटिस करेंगे कि वास्तविक व्यापार किस प्रकार सभी में मैकेनिकल नहीं है, वास्तव में इसकी कीमत कीमत की पढ़ाई के आसपास केंद्रित है और वास्तव में चार्ट में क्या हो रहा है, यह समझने के लिए कि व्यापार वास्तविक समय में प्रकट होता है, चार्ट-पढ़ने की कुशलता बिल्कुल वही है जिसे आपको मास्टर करना होगा अगर आप सीखना चाहते हैं कि कैसे सफलतापूर्वक सफलतापूर्वक व्यापार करें। फायदे: हेक्टर ट्रेडर का सबसे बड़ा लाभ यह है कि यह आपके द्वारा प्राप्त की जाने वाली व्यापक सामग्री की गुणवत्ता और आपके द्वारा चुकाई जाने वाली कीमत के बीच एकदम सही पैकेज है। आपको पूरा शैक्षिक पैकेज मिलता है जो आपको सही सड़क पर मिल जाएगा एक बहुत ही किफायती प्राइको में एक सुसंगत लाभदायक व्यापारी, क्योंकि निर्माता केवल पूर्ण पाठ्यक्रम के लिए 1 9 7 पूछता है। यह इन दिनों इंटरनेट पर उपलब्ध अधिकांश अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में कहीं ज्यादा सस्ता है। हेक्टर ट्रेडर्स में सदस्यों के लिए एक कस्टम रुझान स्कैनर भी शामिल है ताकि उन्हें ट्रैक्स की पहचान करने में मदद मिल सके, और उनसे लाभ, क्योंकि हेक्टर ट्रेडर्स 3 एसएमए विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एक प्रवृत्ति है - प्रणाली प्रणाली, यह सूचक यह बहुत सरल का उपयोग करता है। हेक्टर ट्रेडर के पास एक वीडियो है जो शिक्षा को मजबूत करने में मदद करता है। जैसा ऊपर बताया गया है, यह मेटाट्रेडर 4 के लिए अपने स्वयं के प्लग इन के साथ आता है जो नए छात्र को तुरंत व्यापार शुरू करने की अनुमति देता है। हेक्टर व्यापारी आपको 17 घंटे से अधिक प्रशिक्षण वीडियो तक पहुंच प्रदान करता है। इस वजह से, इस प्रणाली का उपयोग करने के लिए बहुत सारे उदाहरण हैं हेक्टर तक पहुंचने के लिए एक सीधा ईमेल भी है, ताकि हेक्टर ट्रेडर के नए छात्र उसे सीधे सवाल पूछ सकें। हेक्टा ट्रेडर विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल बहुत से महत्वपूर्ण विषयों को शामिल करता है। पाठ्यक्रम में प्रत्येक विषय के साथ एक लाइव वीडियो उदाहरण है, ताकि आप इसे बेहतर समझ सकें। हेक्टेयर ट्रेडर सिस्टम के संभावित उपयोगकर्ताओं में नए व्यापारियों, जिनके लिए व्यापार के अंदर और बहिष्कार को समझने में परेशानी हुई है, और जो लोग बस बेहतर बनने की तलाश में हैं, उनमें शामिल हैं। हेक्टायर इंटरनेट पर विभिन्न फ़ॉरेक्स फ़ॉरेम्स के आसपास अच्छी तरह से जाना जाता है, और अब कई सालों से लोगों की मदद कर रहा है, इस समय इस क्षेत्र में अच्छी तरह से सम्मान किया जा रहा है। ऐसा इसलिए है कि हेक्टर ट्रेडर उन लोगों के लिए भी है, जो एक संभावित संरक्षक और व्यापारिक पाठ्यक्रम की प्रतिष्ठा के बारे में चिंतित हैं। इसमें बहुत से लोग हैं जो इस कोर्स का उपयोग करने से लाभान्वित हो सकते हैं, क्योंकि यह बहुत ही वर्णनात्मक है और इसके माध्यम से जाने के लिए कुछ ज्यादा वीडियो है हेक्टर ट्रेडर आज बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम ऑनलाइन व्यापार पाठ्यक्रमों में से एक है। हेक्टर डेविले ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापारिक समुदाय में एक प्रसिद्ध और सम्मानित व्यापारी है, और इस तरह, इस कोर्स को बहुत अधिक ध्यान मिलता है। हेक्टर डीविल - डोन 8217t खरीदें जब तक आप इसे पढ़ नहीं पढ़ते हैं कृपया सलाह दीजिए: यह जानें विदेशी मुद्रा जानें सीखें हेक्टर डेविल्ले द्वारा दुर्भाग्य से विदेशी मुद्रा बाजार में एक तिहाई स्कैमर्स होते हैं, और यह पता लगाना बेहद मुश्किल हो सकता है कि आप किस पर भरोसा कर सकते हैं, और आपको इससे दूर रहना चाहिए। इस साइट पर एवरव्यू हेक्टर डिविल्ले 8217 के उत्पादों में आपके किसी भी प्रश्न का उत्तर देने में सहायता के लिए है। कुछ साल पहले मैंने हेक्टर डेविल के बारे में सुना था, जब एक मित्र ने हेक्टार्ट्रेडर फॉरेक्स कोर्स की सिफारिश की थी (लिंक) मैं पाठ्यक्रम खरीदा और सभी वीडियो देखा, लेकिन वास्तव में कभी नहीं व्यापार शुरू किया। हेक्टर एक महान शिक्षक है, और इस पाठ्यक्रम में सामग्री बहुत अच्छी थी। हाल ही में मैंने विदेशी मुद्रा में व्यापार करने के बारे में जानने की प्रतिबद्धता की, और मुझे पता चला कि हेक्टायर ने एक नया पाठ्यक्रम जिसे फॉरेक्स लाइब्रेरी लाइव कहा जाता है जारी किया। (लिंक) कोर्स निश्चित रूप से हेक्टार्ट्रेडर के लिए एक उन्नयन है, क्योंकि इसमें 5 मूल्य एक्शन ट्रेडिंग स्ट्रेट्स और संकेतक शामिल हैं जिनमें से प्रत्येक में लाइव उदाहरण हैं। इसके अलावा उत्पाद में शामिल 2 उन्नत संकेतक हैं, जो अकेले मूल्य के मूल्य के लिए मैं आगे गया और नए पाठ्यक्रम खरीदे। मैं विशेष रूप से 8220 भाग समय व्यापारी 8221 रणनीति की तरह है, जो बड़े दैनिक आंदोलनों पर केंद्रित है। I8217ve यह बाजार में कोई भी सच में किसी भी रहस्य सिखाता है कि सीखा है, हेक्टर पेशेवर व्यापारियों का उपयोग करें कि कीमत की रणनीति की रणनीति साबित सिखाता है। हेक्टर यह भी सिखाता है कि प्रवृत्ति लाइनों, समर्थन और प्रतिरोध के साथ व्यापार कैसे करें, पेशेवरों के उपयोग के लिए पिन सलाखों और अन्य कार्यनीतियां वैल्यू में समान पाठ्यक्रम 2,000 प्लस के लिए बेचते हैं, और ये पूरी तरह से लायक हो जाएंगे कि हेक्टर 8217 का ई-मेल समर्थन किसी के बगल में है, और हमेशा बहुत उपयोगी रहा है। हेक्टर डेविल एक पेशेवर व्यापारी है, और वह जो उपदेश करता है, वह प्रथा है, जो विदेशी मुद्रा बाजार में आज के दिन और उम्र काफी दुर्लभ है। एक प्रकार का समय के लिए हेक्टर अपने पाठ्यक्रम के मॉड्यूल में से एक को मुफ्त पहुंच दे रहा है, और मैं आपको इसकी जांच करने की सलाह देता हूं। यदि आप सीखें फॉरेन लाइव पाठ्यक्रम के माध्यम से जाते हैं, तो आप इसे किसी भी बाजार में लागू करने में सक्षम होंगे, न कि केवल विदेशी मुद्रा। यह पाठ्यक्रम एकमात्र पाठ्यक्रम होना चाहिए जिसमें आपको पूर्णकालिक व्यापारी बनने की आवश्यकता होनी चाहिए। भले ही आप don8217t कोर्स खरीदने के लिए पैसा खर्च करना चाहते हैं, तो मैं आपको कम से कम मुक्त रणनीतियों की जांच करने की सलाह देता हूं। मौजूदा ग्राहकों द्वारा प्रशंसापत्र 8220 मुझे विश्वास करो यदि मेरा कहना है कि I8217ve 7 प्रेजेशनल ट्रेडिंग पाठ्यक्रमों में रहा है, और आपका होम स्टडी कोर्स पहला कोर्स है, जहां पर I8217m यह सुनिश्चित करता है कि शिक्षक (आप) वास्तव में एक व्यावसायिक व्यापारी हैं। 8221- जोर्डी ग्रेवी 8220 मैं बस चाहता हूं इस महान पाठ्यक्रम के लिए धन्यवाद यह वास्तव में मेरे व्यापारिक कैरियर में सबसे अच्छा निवेश है I मैं सिर्फ कह सकता हूं वाह शिक्षण का आपका तरीका शानदार है आप घर सभी बिंदुओं को बहुत अच्छी तरह से चला रहे हैं मैं निश्चित रूप से इस कोर्स को किसी को भी सुझाएगा। 8221- इशैक 8220 वह एक संपूर्ण प्रणाली को सिखाता है, जिसमें जोखिम प्रबंधन, व्यापार प्रविष्टि, स्टॉप लगाकर, लक्ष्य ढूंढना और मुनाफा प्राप्त करना शामिल है। ये सभी अवधारणाओं को वास्तविक विश्व व्यापार उदाहरणों के साथ सिखाया जाता है। वह आपको दिखाता है कि कौन से ट्रेड्स काम कर रहे हैं और कौन से ट्रेड्स काम नहीं करते। 8221- Louai 8220 मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि आपका विदेशी मुद्रा कोर्स सबसे अच्छा कोर्स है जो मैं नेट पर आया हूं। मैं किसी भी समय एसआर ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग कर एक सेटअप कर रहा हूं। 8221 - अब्दल्लाह 8220 क्योंकि मैंने अपना कोर्स अभ्यास में लगाया, मैं पहली बार लाभदायक बन गया क्योंकि 8221 से पहले हारता- एरिक 8220 यह वह जगह है जहां एक असली व्यापारी द्वारा सिखाया जाता है एक बहुत बड़ा अंतर: कोई शराबी सैद्धांतिक सामान नहीं। 8221- जॉन 8220 मैं एक अच्छा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की खोज में था, और लड़का यह अब तक मेरी सभी उम्मीदों से अधिक हो गया है समझने में आसान, सीधे बिंदु पर और जीतने वाली रणनीतियों का परीक्षण। 8221- गिल्बर्टो सैंटोस 8220 इस कोर्स ने मेरे व्यापारिक सफलता के लिए एक विशाल अंतर बना दिया है। अब मैं एक चार्ट को देख सकता हूं और वास्तव में समझ सकता हूँ कि कीमत किस तरह से चलता है। 8221 पॉल 8220 मैंने कई पाठ्यक्रमों की कोशिश की है और हेक्टर 8217 सबसे अच्छा है। मैं इस कोर्स को हर किसी के लिए सुझाऊंगा, इसे समझने में आसान है और इसका पालन करना आसान नहीं है, कोई बकवास नहीं है। यह आपको बहुत अच्छे व्यापारी बना सकता है, यदि आप सभी नियमों का पालन करते हैं। 8221- डेव 8220 एक महीने बाद और खाता आकार 10 कि 15 से अब तक बढ़ गया है। 8221- डोमिनिक मैं थोड़ी देर के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारी रहा हूं। ऐसे समय थे जब मैं पूरी तरह से संकेतक पर निर्भर हूं, आपको यह देखना होगा कि मेरा चार्ट कितना भारी था। मैं दिन-दर-दिन उलझन में था और मैं एक रणनीति से दूसरे को बदल दिया। कोई सुसंगत परिणाम नहीं, इसके बजाय मैं कुछ खातों को बर्बाद कर दिया। मैं निराश था और विदेशी मुद्रा से एक समय लिया मैंने सोचा था कि यह वास्तविक नहीं था और जो सफल होने का दावा करते थे वे scammers थे मैंने मूल्य एक्शन ट्रेडिंग सिस्टम सीखना शुरू किया और मैं महान व्यापारियों के दिमाग को देखना शुरू कर दिया, वे व्यापार क्यों करते हैं। मैंने इसके लिए स्तरों को पहचानना शुरू किया। मैंने ये सीखा कि बाजार इन स्तरों पर कैसे प्रतिक्रिया करता है तब मैंने महसूस किया था कि विदेशी मुद्रा बाजार एक बहुत संगठित बाजार है। आपको सफल होने के लिए अच्छी तरह से नुकसान पहुंचाया जाना चाहिए। मैंने यह सीखना शुरू किया कि स्टॉप लॉस और लक्ष्य को मुनाफा कैसे मुहैया कराया जाए, कैसे व्यापार मुनाफा और हानि प्रबंधन जोखिम वाले अनुपात से बाहर निकल जाए और लाभ कैसे जमा करें। अगर आप इसे पढ़ रहे हैं, और आप अपने जूते में हैं या वर्तमान में इसमें हैं, तो आप समझेंगे कि कितनी निराशाजनक विदेशी मुद्रा हो सकता है, जब मैं हेक्टर डिविल नामक एक व्यक्ति द्वारा लिखे गए कोर्स के लिए ऑनलाइन पसंद करता हूं। हेक्टर न केवल एक लाभदायक पूर्णकालिक व्यापारी है, बल्कि एक अच्छा प्रशिक्षक भी है। इस कोर्स में बहुत सारे वीडियो हैं और 5 अलग-अलग शक्तिशाली और अत्यधिक लाभदायक सरल प्रणालियों के बारे में चर्चा की गई है। मुझे पता चला है कि बाजार किस तरह से प्रतिक्रिया करता है, बाजार से क्या उम्मीद की जाती है, इसे कैसे निस्तारण करना और कम से कम 1: 2 के जोखिम के इनाम अनुपात के साथ मुनाफे का अधिक समय मिलता है मुझे पता चला है कि एक ट्रेडिंग पत्रिका कैसे रखनी है, जोखिम का प्रबंधन कैसे करें, मेरे मुनाफे का प्रबंधन कैसे करें और मेरे घाटे को कैसे प्रबंधित करें (कई लोग इसे नहीं समझते हैं) मैंने इस कोर्स का बहुत अच्छा अध्ययन किया और मैंने इस पांच में से एक रणनीति चुनी, मुझे इसे सूट करने के लिए संशोधित किया, और यह इस ब्लॉग पर मेरे विश्लेषण का आधार है। मैंने इस रणनीति के साथ सक्रिय रूप से कारोबार किया है और मासिक आधार पर 850pips का औसतन 2 घंटे 1-2 घंटे का कारोबार किया है। मेरे पास एक नौकरी है, मैं विदेशी मुद्रा अंशकालिक काम करता हूं और मैं अभी भी बहुत लाभ उठाता हूं। शायद, जब मैं पूर्ण समय का व्यापार करने का निर्णय करता हूं, तो मैं पाठ्यक्रम में चर्चा की अन्य रणनीतियों को शामिल करूँगा, जो लोग फायदेमंद विदेशी मुद्रा प्रणाली सीखना चाहते हैं जो विशेषज्ञों और मुनाफेदार व्यापारियों का इस्तेमाल करते हैं, हम यहां जाते हैं। मुझे आपको हेक्टर डिविल पाठ्यक्रम के माध्यम से ले जाना चाहिए। सबसे पहले, हेक्टर अपने सभी रणनीतियों के पीछे सिद्धांत बताते हैं: वे कैसे काम करते हैं, वे क्यों काम करते हैं, वे किस सिद्धांत पर आधारित हैं, उन्हें व्यापार करने के लिए क्या करना है और यह कैसे करना है। यह महत्वपूर्ण है कि आप एक प्रणाली के पीछे तर्क समझते हैं ताकि आप पर्दे के पीछे चलने वाले कार्यों के बारे में पूरी तरह से जागरूकता के साथ अपने व्यापारिक निर्णय ले सकें, वह आपको कदम से कदम के माध्यम से कदम उठाते हैं, ताकि आप उसके साथ सभी तरह से अनुसरण कर सकें वीडियो प्रस्तुति फिर वह आपको एक वीडियो दिखाता है जहां उन्होंने वास्तविक समय में दर्ज किए गए लाइव व्यापार में एक ही व्यापारिक रणनीति को लागू किया था, आप पूरी तरह से सब कुछ देखेंगे: प्रवेश स्तर, नुकसान रोकने, निकास के स्तर, व्यापार के संभावित जोखिम, आंशिक निकास स्तर आदि। वास्तविक समय में व्यापार का खुलासा करता है, वह बताता है कि वह इस या उस व्यापारिक निर्णय लेने के पीछे व्यापार और तर्कशास्त्र को कैसे प्रबंधित करता है। सचमुच, जैसा कि आप उसे देख रहे थे कि व्यापार उसके कंधे पर रहता है, जैसा कि वह Let8217 के माध्यम से सभी तरह के व्यापार पर टिप्पणी करता है कि आप विदेशी मुद्रा के लिए नए हैं या आप 8217 9 पहले विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं, आपको लगातार लाभप्रदता बनाए रखने की आवश्यकता है 3 एसएमए रुझान-राइडिंग रणनीति यह रणनीति अनिवार्य रूप से हेक्टर 8217 के मूल हेक्टर ट्रेडर पाठ्यक्रम में सिखायी गई है। यह समर्थन और प्रतिरोध के गतिशील क्षेत्रों को परिभाषित करने के लिए 3 सरल चलती औसत का उपयोग करता है, जो एक अच्छी प्रवृत्ति के साथ मिलकर आपको प्रवृत्ति की दिशा में अत्यंत सटीक प्रविष्टियां देता है। यह रणनीति सीखना आसान है, और यह लगभग सभी समय-सीमाओं और मुद्राओं पर काम करता है 3 एसएमए ट्रेडिंग सिस्टम में 21 वीडियो, 6: 46 घंटे हैं, और यह अपने सबसे शुद्ध रूप में स्विंग ट्रेडिंग है और आपको लंदन ओपन ब्रेकआउट सिस्टम से चुनने के लिए विस्तृत श्रेणी के साथ सभी 28 मुद्रा जोड़े व्यापार करने की सुविधा प्रदान करता है। इस मॉड्यूल हेक्टर में कीमत की कार्रवाई आधारित ब्रेकआउट रणनीति, न कि विशिष्ट मैकेनिकल नियमों के नियम हैं, जो कि ज्यादातर लोग लंदन ओपन के व्यापार का उपयोग करते हैं। मैंने इस रणनीति का व्यक्तिगत रूप से परीक्षण नहीं किया है (क्योंकि लंदन ओपन मेरे काम की प्रकृति के कारण मेरे लिए एक असुविधाजनक समय है), लेकिन मैं मॉड्यूल के माध्यम से चला गया और यह निश्चित रूप से बहुत लाभदायक लगता है। शुरुआती लंदन खोल सकते हैं, जो पूर्णकालिक व्यापारियों के लिए अच्छा है इस प्रणाली में आप 20 वीडियो (6:30 घंटे कुल) (दैनिक बॉक्स सूचक, औसत वास्तविक सीमा और गोल संख्या संकेतक) 8226 इंट्रोडे ट्रेडिंग सिस्टम में मिलते हैं। 8226 सुबह के कारोबार (2 घंटे एक दिन) 8226 यूरो और जीबीपी पार करने के लिए लागू। 8226 व्यापार प्रति 50 से 100 पिप्स मार्केट फ्लो स्ट्रेटजी इस मॉड्यूल हेक्टर में कई रणनीतियों को सिखाता है जो कि मूल्य एक्शन और एंड्रॉइड प्रतिरोध पर आधारित है और 3 एसएमए सिस्टम की तरह है जो यह सबसे अधिक समय सीमा और मुद्रा जोड़े पर काम करता है और यह बहुत अच्छे जोखिम वाले अनुपात मार्केट फ्लो मॉड्यूल के साथ व्यापार अवसर पैदा करता है। 20 वीडियो (कुल 5 घंटे) (जादू बार सूचक, औसत वास्तविक श्रेणी और दैनिक बॉक्स सूचक) 8226 इंट्रेडय ट्रेडिंग सिस्टम। 8226 सभी घड़ी के आसपास के ट्रेडों। 8226 किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए लागू। 8226 छोटे, त्वरित ट्रेडों के लिए लक्ष्य भाग-समय व्यापारी अंशकालिक व्यापारी बिना शक है मेरी सबसे पसंदीदा रणनीति पाठ्यक्रम में है। इस मॉड्यूल हेक्टेयर में सिखाता है कि सटीक प्रवेश और बाहर निकलने की रणनीति और कई जीवित व्यापार उदाहरणों के साथ दैनिक चार्ट पर प्रमुख स्तरों पर पिन सलाखों और अंदर की सलाखों जैसे प्रसिद्ध मूल्य कार्रवाई रणनीतियां कैसे व्यापार करें। ऐसे कई पूर्णकालिक व्यापारी हैं जो इस सटीक रणनीति का उपयोग करते हैं, इसलिए मैं अत्यधिक अनुशंसा करता हूं कि आप don8217t इस एक को छोड़ दें। पार्ट टाइम ट्रेडिंग मॉड्यूल में 20 वीडियो हैं (8 घंटे कुल) 8226 केवल 20 मिनट (मैं इस ब्लॉग को अपडेट करने के लिए 1-2 घंटे खर्च करता हूं) एक दिन पर्याप्त है 8226 पूर्णकालिक नौकरियों वाले व्यापारियों के लिए बिल्कुल सही। 8226 आराम और तनाव मुक्त व्यापारिक गति 8226 प्रति व्यापार की क्षमता (100 से 300 पिप्स) प्रतिपादन समाचार व्यापार प्रणाली इस मॉड्यूल में हेक्टर कीमत की कार्रवाई के साथ व्यापार समाचार विज्ञप्ति के लिए एक अनूठी तकनीक सिखाती है। मैं haven8217t वास्तव में अभी तक इस रणनीति की कोशिश की, लेकिन यह निश्चित रूप से it8217s एक दिलचस्प प्रणाली है कि काफी लाभदायक लगता है। समाचार कारोबार मॉड्यूल -13 वीडियो (4 घंटे कुल) 8226 उच्च गति व्यापार। 8226 ब्लेंड टेक्निकल और फंडामेंटल्स 8226 समाचार अतिरिक्त अस्थिरता का अभाव, अल्ट्रा-फास्ट ट्रेडों मनी मैनेजमेंट साइंस मॉड्यूल 13 वीडियो (कुल 5 घंटे) 8226 सहसंबंध सूचक। 8226 मनी प्रबंधन सूचक 8226 अनुक्रमिक निकास सूचक 8226 आपको दिखाता है कि कैसे अपनी व्यापारिक पूंजी को व्यवस्थित रूप से नष्ट करने से बचाने के लिए। अग्रिम विदेशी मुद्रा संकेतक मॉड्यूल रुझान स्कैनर संकेतक (वास्तविक समय में चल रहे मुद्रा जोड़े दिखाता है।) विदेशी मुद्रा मुद्रा सूचक सूचक (मुद्राओं को मजबूत करता है या बोर्ड भर में ताकत खो देता है और कितनी जोरदार है।) 8226 ट्यूटोरियल वीडियो कैसे स्थापित करें 8226 ट्यूटोरियल वीडियो उनके साथ व्यापार कैसे करें। 8226 अकेले ही संकेतकों का उपयोग समय के साथ स्थिर आय स्ट्रीम बनाने के लिए किया जा सकता है। इसके अलावा, उन्नत संकेतकों का एक सेट जो कि आई 8217ve से पहले कभी भी नहीं देखा गया है। आप इनमें से किसी भी कस्टम संकेतक के बिना निश्चित तौर पर व्यापार कर सकते हैं, लेकिन विदेशी मुद्रा मुद्रा सूचकांक और रुझान स्कैनर संकेतक वास्तव में उपयोगी हो सकते हैं जब आप ट्रेडों में प्रवेश करने से पहले अतिरिक्त पुष्टिकरण की तलाश कर रहे हों। इस व्यापार पाठ्यक्रम से आपको लाभ मिलेगा, यह एक ठोस समझ है कि बाजार कैसे काम करता है। आप सभी को ध्वनि व्यापार के निर्णय लेने की आवश्यकता होगी जो यह सुनिश्चित करेंगे कि आने वाले वर्षों में आप सफलतापूर्वक व्यापार कर रहे हैं। सभी संकेतक वास्तविक समय संकेतक हैं: वे संकेतक नहीं रह रहे हैं प्रशिक्षण कार्यक्रम का मूल्य 497 है जो एन80, 000 या उससे अधिक के बारे में है (चेक: learnforexlivestore. php), लेकिन मैं इसे केवल 8,000 नाइरा के लिए बहुत दूर के लिए दे रहा हूं सीमित समय। 08134820569 पर रुचि के संदेश भेजें या 7-10 पी.एम. के बीच किसी भी दिन फोन करें और मैं आपके पास नाइजीरिया में किसी भी परिवहन कंपनी के पास भेजूंगा .. (यह प्रस्ताव केवल नाइजीरिया के लिए है)

Comments